• (iOS) King of Avalon: Dominion धोखा कोड कई सहनशक्ति

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ King of Avalon: Dominion ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ King of Avalon: Dominion IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ धोखा कोड कई सहनशक्ति ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ King of Avalon: Dominion 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस या ट्यूटोरियल नहीं है। कथानक और पात्रों में सार की कमी है और कुल मिलाकर खेल विशुद्ध रूप से काम जैसा लगता है। मैंने खेलने का फैसला करने का एकमात्र कारण मिस्टप्ले पर इकाइयाँ प्राप्त करना है। वहाँ पर इकाइयाँ प्राप्त करने के लिए खेल में बहुत बड़ा बोनस है।

    दृश्य मेरे स्वाद के लिए थोड़े बहुत उतावले हैं इसलिए मुझे वास्तव में किसी भी कथानक में दिलचस्पी नहीं है, लेकिन यह एक मनोरम खेल है।

    मैंने इसे लंबे समय तक नहीं खेला है, लेकिन अब तक इसका आनंद लिया है। प्रोलॉग थोड़ा लंबा है। अलग शहर, दुनिया, चरित्र, ड्रैगन और अन्य क्षेत्रों के साथ बहुत कुछ चल रहा है। हर चीज पर नजर रखना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन अगर आप इसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं, तो यह काफी मजेदार है। परिशिष्ट: 2 स्टार में बदला गया। आपको वास्तव में जिस सेना की आवश्यकता है, उसे बनाने में हफ्तों का समय लगता है, लेकिन एक उच्च-स्तरीय खिलाड़ी के एक ही हमले में इसे मिटा दिया जा सकता है। यदि आप खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो यह मध्यवर्ती स्तर पर इसे पूरी तरह से अनुपयुक्त बना देता है।

    इस ऐप के साथ मेरी एकमात्र समस्या यह है कि आप राज्यों को नहीं बदल सकते क्योंकि मैं अपनी प्रेमिका के साथ इस खेल का आनंद लेने की कोशिश कर रहा हूं, मैं अब और पैसा खर्च नहीं कर रहा हूं जब तक कि आप लोग और तकनीक इस समस्या को ठीक नहीं करते हैं, नियम लगाने वाले लोगों के साथ खेलना बंद करें राज्य बदल रहा है और इस मामले को हल कर रहा है और इसे अपनी पसंद के किसी भी राज्य को भी बदल सकता है क्योंकि पैसा ही यह सब ऐप है, फिर इसे बनाएं जहां हम राज्यों को स्विच करने या सोने या यहां तक कि टेलीपोर्ट आइटम का उपयोग करने के लिए भुगतान कर सकते हैं।

    मुझे खेल पसंद है। लेकिन मेरी इच्छा है कि ऐसे और भी कार्यक्रम हों जिनमें भाग लेने के लिए आपको वास्तविक धन का भुगतान करने की आवश्यकता न हो।

    सबसे खराब झूठा विज्ञापन मैंने देखा है। वीडियो एक अच्छा पीसी सैंडबॉक्स बिल्डिंग गेम दिखाता है जैसे कि Banished। ऐसा कुछ नहीं है। आप लोग दूसरे खेलों से चोरी करने से कैसे बचते हैं। यह वास्तव में परेशान करने वाला हो रहा है। अद्यतन: प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। मुझे नहीं पता था कि दूसरे लोग आपको जाने बिना ही आपके गेम के लिए नकली विज्ञापन बनाते हैं। मैं अगली बार स्क्रीनशॉट लेने की कोशिश करूंगा।

    श्रेष्ठ

    अब तक का शानदार खेल। महिमा की बंदूकों की तरह इसमें बहुत कुछ विस्तार और करने के लिए बहुत कुछ है। साथ ही ड्रैगन का होना बहुत अच्छा है! मैं

    सबसे खराब ग्राहक सेवा जो मैंने कभी की है। आप किसी ऐसी चीज के लिए भुगतान करते हैं जो आपको वह नहीं मिलती जो आप चाहते थे, और आपको अपना पैसा वापस पाने के लिए बहस करनी होगी, इस गेम में कई बग भी हैं, गेम बेकार है। अवधि। ओह एक और बात , कई अपडेट के लिए यह मेरे फोन में मेमोरी को मार रहा है। जल्द ही गेम छोड़ना होगा। इसके कारण

    झूठा विज्ञापन एक बड़ी निराशा है! द्वीप कहाँ है? आप किस अवतार में घूमते हैं? फ्रीप्ले कहां है? ड्रैगन का भी कोई अनुकूलन नहीं। मुझे झूठे विज्ञापनों से नफरत है!

    Ninja Arashi 2 સાહસિક wupe

    एक बार जब आप खेल में आ जाते हैं और इसे खेलना शुरू कर देते हैं तो यह वास्तव में एक मजेदार खेल है। मुझे पता है कि कला के इस काम को बनाने के लिए निर्माताओं ने बहुत मेहनत की है इसलिए मैं विस्तार पर ध्यान देने की सराहना करता हूं। कभी-कभी यह भ्रमित करने वाला होता है कि आपकी अगली चाल क्या होनी चाहिए, इस पर रणनीति कैसे बनाई जाए, लेकिन मुझे लगता है कि यह खेल का विचार है। यह आपकी मर्जी है कि आप अपने राज्य को वही बनाएं जो आपके भाग्य में है....शुभकामनाएं और इस अनूठे मंच का अधिकतम लाभ उठाएं

    अब तक खेल ठीक रहा है। विज्ञापन मेल नहीं खाते कि खेल वास्तव में क्या है। इसके अलावा, पिछले अपडेट के बाद से यदि आप किसी भी चीज़ के लिए भुगतान नहीं करते हैं तो आप केवल उन खिलाड़ियों के लिए एक खेत होंगे जिन्होंने खेल पर पैसा खर्च किया है।

    बहुत बढ़िया गेम, 5* होगा, लेकिन यह कहते हुए पॉप अप होता रहता है कि मेरे पास इंटरनेट नहीं है। मेरे पास मेरा घर वाईफाई है और मेरा सेलुलर डेटा है, इसलिए यह मेरे अंत में नहीं है, यह आप पर है। इसे समझें और इसे ठीक करें और मैं 5* में बदलूंगा

    मैंने मूल रूप से आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए इस खेल को खेलना शुरू किया था, लेकिन अब मैं खेल को जी रहा हूं और भले ही यह पहला संघर्ष वाला खेल है, मुझे लगता है कि मैं समझ सकता हूं कि खेल के तरीके के कारण क्या हो रहा है। बहुत बढ़िया

    कम से कम कहने के लिए बहुत दिलचस्प खेल, मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि यह कहानी कैसे सामने आती है। कुल मिलाकर उपयोग में आसान और वास्तव में सभ्य ग्राफिक्स, विस्तार पर एक वास्तविक ध्यान खींचने वाला, पहले से ही मैंने कुछ दोस्तों की सिफारिश की है कि मैं नियमित रूप से पूरे Google Play में कई अन्य खेलों के साथ खेलता हूं! तो अगर आप सोच रहे हैं कि क्या यह गेम डाउनलोड करने लायक है? मैं आपको बताऊंगा कि यह निश्चित रूप से इसके लायक है और आपके समय के योग्य है जैसा कि आप इस प्रारूप पर खेलेंगे, यह मेरी राय है मेरे साथी गेमर्स

    एक निश्चित वस्तु का उपयोग करने में समस्या पसंद है यह कहता रहता है कि अद्यतन करने की आवश्यकता है लेकिन अद्यतन किया गया है

    प्ले स्टोर पर विज्ञापन बहुत भ्रामक हैं, कोई भी वास्तविक गेम प्ले नहीं है। गेम जीतने के लिए भुगतान है, प्रत्येक अपडेट की लागत $1,000 से अधिक है। 00 वास्तव में कुछ भी करने के लिए आवश्यक वस्तुओं को प्राप्त करने के लिए, घटनाओं को जीतने के लिए अपडेट और भुगतान साप्ताहिक हैं।

    बहुत अच्छा

    इस खेल को खेलने के लिए बहुत अधिक पैसा और आपके द्वारा खर्च किए गए पैसे के लिए आपको बहुत अधिक नहीं मिलता है। उन्हें उन आयोजनों के लिए बेहतर पुरस्कार देने की आवश्यकता है जिनमें आप अलग-अलग होते हैं। अगर मैंने इस खेल पर पहले से ही बहुत पैसा खर्च नहीं किया है तो मैं छोड़ दूंगा!

    बहुत

    इस गेम को काफी समय से खेल रहे हैं। हर अपडेट KOA चाहता है कि आप अधिक पैसे दें। अब वे श 50 के साथ आ रहे हैं। खैर यह बहुत सारे खिलाड़ियों के लिए भी अंत होगा, यहां तक कि बड़े खर्च करने वाले भी। KOA इतने सारे अपडेट के साथ एक अच्छे गेम को बर्बाद कर रहा है। इन सभी अद्यतनों के बजाय केओए कई अलग-अलग चीजें कर सकता है। बहुत सारे KOA गेमर्स ने खेलने के लिए एक अलग गेम ढूंढ लिया है। इसमें ये सभी अपडेट नहीं हैं जो आपको खर्च करने हैं। मुझे आशा है कि केओए खुश है

    मैं ईमानदारी से कोई खेल खेलने वालों में से नहीं हूं। Butttt मैं वास्तव में वास्तव में वास्तव में इस खेल को पसंद करता हूं। पसंदीदा हिस्सा यह है कि यह कैसे छोटे वीडियो क्लिप के साथ खेलता है। और मुझे पूरा यकीन है कि अगर यह छोटी क्लिप के लिए नहीं होता, तो मैं इसे उतना नहीं खेलता जितना मैं हूं, इसलिए क्लिप एक निश्चित प्लस हैं!

    मुझे सूचित किया गया है कि मुझे अगले 24 घंटों में एक समस्या का समाधान करना चाहिए था, इसलिए मैं कल अपनी समीक्षा को एक बार फिर से अपडेट करने और इसे 5 स्टार बनाने की आशा करता हूं। कुल मिलाकर गेमप्ले मजेदार है, इसलिए मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यहां से सेवा बेहतर होगी।

    बहुत महंगा!! मेरे पास समस्या यह है कि जब आप कुछ खरीदते हैं तो आप इसे प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं, केवल यह पता लगाने के लिए कि उस पहली खरीद को पूरा करने में सक्षम होने के लिए सैकड़ों और खर्च करने का प्रलोभन है और आप क्या उम्मीद करते हैं!

    खासा मज़ेदार! बाकी सिमुलर सिमुलेशन गेम्स की तरह कलाकृति वास्तव में अच्छी है। सब पर आनंददायक। Google, Amazon और eBay उपहार कार्ड अर्जित करने के लिए मिस्टप्ले ऐप के माध्यम से खेलें!

    कोई ब्रेक नहीं है जैसे ही सभी बड़े लड़कों के पास नया गियर होता है और अधिक गियर निकलता है। और गैर खरीदारों के लिए इसे बनाना भी बहुत कठिन है। आपको गैर खरीदारों के लिए खेल को और अधिक अनुकूल बनाने की आवश्यकता है। उन लोगों के लिए महान बैज प्राप्त करना आसान बनाएं जो 40 नहीं हैं। उन लोगों के लिए उपकरण सामग्री प्राप्त करना आसान बनाएं जिनके पास उपकरण बनाने में कठिन समय है।

    यह थोड़ा अधिक चुनौतीपूर्ण है जो इसे मज़ेदार बनाता है लेकिन बिना लागत के तेज़ी से अपग्रेड करने के मामले में भी यह सबसे बड़ा नहीं है

    मैं अब कुछ महीने खेल रहा हूं और खेल का भरपूर आनंद उठा रहा हूं। मेरी एक शिकायत में इतनी सारी वस्तुओं के लिए वास्तविक पैसे देने की आवश्यकता है। मुझे किसी आइटम के लिए इतने कम रिटर्न के भुगतान के रूप में भुगतान करने में कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर हमें टोम के लिए भुगतान करना है तो हमें इसे सार्थक बनाने के लिए पर्याप्त टोम मिलना चाहिए।

    सबसे अच्छा खेल

    बहुत अच्छा खेल लेकिन मुकाबला बेवकूफी भरा है। मुझ पर ही हमला किया गया। मेरे पास 173000 सैनिक थे, 8000 से अधिक जाल, एक स्तर 20 दीवार, स्तर 30 ड्रैगन। तो मैं एक अच्छी तरह से गढ़वाले महल में हूँ मैं 170000 से अधिक सैनिकों को खो देता हूं और हमलावर कुल 380 खो देता है। इस तस्वीर में क्या ग़लती है? मेरा मतलब है कि वास्तविक जीवन में हमलावर को बड़ी मात्रा में सैनिकों को खोना चाहिए। अगर वे इसे ठीक नहीं करते हैं तो मैं यहाँ से बाहर हूँ।

    सबसे पहले

    अच्छा गेम मज़ा अलग-अलग ग्राफिक्स की लत लगाना उन खेलों में से एक को खेलना आसान है जिन्हें आप घंटों तक खेलते हैं और फिर यह महसूस करते हैं कि आपने समान प्रारूप वाले अन्य सभी खेलों की तरह समय का ट्रैक खो दिया है लेकिन इससे सीखना आसान और आसान हो जाता है याद रखने के लिए कि सभी पांच सितारों में क्या करना है

    यह गेम बहुत ही खूबसूरत और इंटरएक्टिव है! इसी तरह के अन्य खेलों में गेमप्ले का यह स्तर नहीं होता है। मैं अब एक गठबंधन नेता हूं। हां, मैंने पैसा खर्च किया है, लेकिन पैकेज और लाभ लागत से अधिक मूल्य के हैं। मुझे अच्छा लगता है कि मैं अपने अनुभव के पूर्ण नियंत्रण में हूं। समतल करना महान और बहुत ही प्राप्त करने योग्य है। इस खेल में बार-बार इनाम आना और दुनिया भर के लोगों के साथ बातचीत करना कमाल का है!

    अच्छा

    ग्राहक सेवा घटना की समस्याओं में कानूनी रूप से भाग-दौड़ करती है। संपादित करें: मैं खेल का आनंद लेता हूं, लेकिन मेरी ग्राहक सेवा की समस्याएं बदतर होती जा रही हैं। उन्होंने नीदरलैंड युद्ध की घटना में एक गड़बड़ से इनकार करना जारी रखा है जो कि मेरे और कई गठबंधन सदस्यों के साथ महीनों से हो रहा है। और आज, समस्या को ठीक करने की तलाश करने के बजाय, वे मुझे एक सुझाव देते हैं जो रणनीतिक रूप से अव्यावहारिक है और इस घटना को जीतना कठिन बना देगा। वे बिना चीजें ठीक किए टिकट बंद करना भी पसंद करते हैं।

    मेरा सामान्य प्रकार का खेल नहीं है। लेकिन यह मजेदार है और यह जमता नहीं है। आपको कुछ भी खरीदने की आवश्यकता नहीं है

    खेल के बारे में सच्चाई यह है कि यह इतना मनोरंजक है कि मैं अपने गठबंधन को ध्यान में रखते हुए नींद के दिनों को खो देता हूं मैं पुरस्कारों पर ऐप खरीद पर बहुत अधिक वास्तविक नकद खर्च करता हूं जो इसे प्यार पाने के लिए अधिक और आसान होना चाहिए

    मैं एक साल से खेल रहे खेल से बिल्कुल प्यार करता हूं। केवल एक चीज जो मुझे पसंद नहीं है वह यह है कि आप अपने खर्च करने वाले नहीं बल्कि फिर भी 5 सितारों को कितना धीमा अपग्रेड करते हैं!

    बढ़िया ग्राफिक्स! हालाँकि, आप पूरी तरह से खेल के नियंत्रण में नहीं हैं। मैं इसे और स्टार दूंगा लेकिन पहले मुझे इसे थोड़ी देर और खेलना होगा।

    यह अच्छा है। मुझे ड्रेगन और किंग आर्थर पसंद हैं इसलिए प्लॉट पर बोनस। मैंने बहुत लंबा नहीं खेला है। लेकिन विजुअल्स अच्छे हैं। मैं कहानी लाइन का आनंद ले रहा हूं लेकिन आप डायलिंग को छोड़ सकते हैं या इसके माध्यम से क्लिक कर सकते हैं, मैं इसकी सराहना करता हूं। यह एक सामान्य क्लिक है और प्रतीक्षा करें... वापस चेक करें क्लिक करें और प्रतीक्षा करें। ड्रैगन यह मजेदार है... यह झपट्टा मारता है और दुश्मनों को जला देता है!

    King of Avalon: Dominion સ્ટ્રેટેજી exwi

    भ्रमित करने वाला लेकिन मजेदार इसके अलावा उच्च स्तर के खिलाड़ियों को नए खिलाड़ियों पर हमला करने की अनुमति देता है। अपने आप को बचाने का एकमात्र तरीका खेल पर पैसा खर्च करना है।

    King of Avalon: Господство Стратегии kio

    थोड़ा निराश था क्योंकि खेल वीडियो पूर्वावलोकन के समान खेल नहीं था, लेकिन कुल मिलाकर यह एक बहुत अच्छा खेल और अच्छी कहानी है

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :